UP: प्रियंका गांधी हिरासत वाले कमरे में सफाई करती दिखीं, राहुल बोले- वे तुम्हारी हिम्मत से डर गए

UP: प्रियंका गांधी हिरासत वाले कमरे में सफाई करती दिखीं, राहुल बोले- वे तुम्हारी हिम्मत से डर गए

 

 

 

लखनऊ. यूपी के लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा  के पीड़ितों से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा  को पुलिस ने 4 अक्टूबर तड़के साढ़े पांच बजे हिरासत में ले लिया। उन्हें हरगांव में ही हिरासत  में ले लिया और पीड़ितों से नहीं मिलने दिया। प्रियंका को सीतापुर के एक गेस्ट हाउस में ठहराया गया।

 

 

 

 

 

 

प्रियंका गांधी  को पुलिस ने जिस गेस्ट हाउस में हिरासत में रखा, वहां से उनका एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में प्रियंका कमरे में झाड़ू लगाती दिख रहीं हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि पूरा कमरा खाली पड़ा है और प्रियंका झाड़ू लगा रहीं हैं। प्रियंका को पीएसी की 22वीं बटालियन के गेस्ट हाउस  में रखा गया।

 

 

 

 

आचार्य प्रमोद का ट्वीट- प्रियंका राक्षसों का नाश करने वाली शक्ति

 

 

 

 

 

राहुल बोले- प्रियंका, वो तुमसे डर गए

प्रियंका के यूपी में आंदोलन पर राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया। 

 

 

 

 

 

रॉबर्ट बोले- भरोसा है, प्रियंका उनसे मिलेंगी

 

 

इस मामले में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक चैनल को बताया, 'उन्होंने (प्रियंका) रात को मुझसे कहा था कि मैं लखीमपुर पहुंचूंगी। वहां किसानों की मांगें कोई सुन नहीं रहा। उनके ऊपर गाड़ी चढ़ाई गई है। रात में बारिश हो रही थी, इसलिए उन्होंने कहा था कि वो सड़क से जाएंगी, लेकिन उनको वहां रोका गया। उनके पास ना तो कोई वारंट था, ना कोई डॉक्यूमेंट। मुझे पता है कि वो उन परिवारों से मिलकर ही रहेंगी। आपकी सरकार है तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप कुछ भी करें।'