Thursday, February 9, 2023
HomeमनोरंजनUrfi Javed: Big News! उर्फी जावेद पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप...

Urfi Javed: Big News! उर्फी जावेद पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप आयी कानून के घेरे में

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेसेस के लिए अब तक हर तरह के फैब्रिक और स्टाइल का यूज कर लिया है. फिर भी वो रोजाना लोगों को अपने स्टाइल से हैरान कर ही देती हैं. ऐसे में लगातार अपने स्टाइल से ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं. फिलहाल वो एक बार फिर कानून के घेरे में है. उर्फी जावेद का कॉन्ट्रोवर्सीज में आना अब आम हो गया है. आए दिन वो नए नए मामलों का शिकार होती रहती हैं. हाल ही में एक वकील को उनकी ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आई है.

Urfi Javed
Urfi Javed

Hair Care Tips :सर्दियों के मौसम में बालों की समस्या से छुटकारा पाना है तो अपनाए ये बेस्ट टिप्स

Urfi Javed

Urfi Javed: अंधेरी में दर्ज हुआ मामला

उर्फी के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. वकील अली काशिफ खान देशमुख ने लिखित रूप में आवेदन किया है. उर्फी के ऊपर कथित तौर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है. पुलिस अधिकारी ने सूचना दी कि दो दिन पहले ही उन्हें आवेदन मिल गया था.

Urfi Javed hits back at trolls, wears a dress made of stones
Urfi Javed

Urfi Javed: चेतन भगत ने भी लगाई लताड़

UNICEF DAY 2022: हर बच्चे के लिए ये 5 अधिकार जानना है बेहद जरूरी, जानें क्यों है यूनिसेफ डे खास

उर्फी जावेद को इससे पहले राइटर चेतन भगत ने एक इंटरव्यू के दौरान उर्फई को रोस्ट किया था. कहते हैं कि उर्फी जावेद युवाओं को उकसाती हैं सारे युवा छिपकर उनकी वीडियोज बिस्तर पर देखते हैं. इसके बाद कुछ लोग उर्फी के सपोर्ट में आए.

उर्फी जावेद हुईं बाहर

Splitsvilla X4 में लगातार उर्फी धमाल मचा रही हैं. एंट्री से लेकर अब तक इस रिएलिटी शो में उर्फी ने सबकी बोलती बंद कर रखी है. भले ही वो टास्क में पीछे रह गई हैं लेकिन अपने बेबाकपन से सबको घायल करके रखा है. ऐसे में उनके शो से बाहर जाने की भी बातें चल रही हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments