Sunday, January 29, 2023
HomeमनोरंजनUrfi Javed ने Mumbai Police से कहा, ‘मुझे अलग तरह के कपड़े...

Urfi Javed ने Mumbai Police से कहा, ‘मुझे अलग तरह के कपड़े पहनना…’

 Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज को लेकर मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं । दरअसल बीजेपी महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ की शिकायत को लेकर उर्फी जावेद को शनिवार को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया गया । बीजेपी नेता ने एक्ट्रेस और टीवी पर्सनैलिटी उर्फी के खिलाफ मुंबई की सड़कों पर ‘अंग प्रदर्शन’ करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी ।

 Urfi Javed: अब इस मामले में मुंबई पुलिस के सामने पेश होकर उर्फी ने कहा कि, ‘मैं एक स्वतंत्र इंसान हूं । मुझे शूट करना और अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद है। ये हमारे संविधान में जुर्म नहीं है। जब मैं ऐसे शूट करने के लिए बाहर निकलती हूं तो पैपराजी मुझे स्पॉट करते हैं, मुझे फॉलो करते हैं और मेरी फोटो खींचते हैं और वो तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। मैं उन्हें वायरल नहीं करवाती।


Urfi Javed

Urfi Javed

 Urfi Javed: इससे पहले चित्रा वाघ की बातों से परेशान होकर उर्फी ने महिला आयोग की चेयरपर्सन रूपाली चाकणकर से मुलाकात की थी। उर्फी जावेद का कहना था, उन्हें लेकर की गई चित्रा वाघ की टिप्पणियों से उनकी मॉब लिंचिंग होने का खतरा है।

Sariya Cement Price: घर बनाना हुआ बेहद आसान सरिया सीमेंट के भाव में आयी गिरावट,जानिए रेट

 Urfi Javed: दूसरी तरफ चित्रा की बात का जवाब देते हुए उर्फी ने सोशल मीडिया पर कहा था कि वो किसी से नहीं डरती हैं । एक खास बातचीत में उर्फी जावेद के वकील सातपुते ने कहा कि ‘उर्फी को धमकाने के लिए हमने वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सत्ताधारी पार्टी का कोई सदस्य धमकी दे रहा है। इसका मतलब ये है कि सरकार इसका समर्थन करती है। इस तरह के कमेंट्स उर्फी जावेद को नुकसान पहुंचा सकते हैं। चित्रा वाघ आगे इस तरह की टिप्पणियां ना करें। हम इसे रोकने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क करेंगे।’

URFI JAVED : उर्फी ने कपड़ों को लेकर दी दलील, 'अलग कपड़े पहनना जुर्म नहीं',  बीजेपी नेत्री ने दर्ज कराई है शिकायत – Khabarchalisa News

Urfi Javed

Urfi Javed ने Mumbai Police से कहा, ‘मुझे अलग तरह के कपड़े पहनना…’

LPG Subsidy New Policy : यदि नही मिल रही है LPG Subsidy , तो ऐसे सुधारें अपनी आधार डिटेल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments