Monday, February 6, 2023
Homeधर्म-त्यौहारVaastu Shaastra Success Tips: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर पर करें ऐसे...

Vaastu Shaastra Success Tips: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर पर करें ऐसे काम मिलेगी अपार सफलता!

Vaastu Shaastra Success Tips: हर व्यक्ति अपने जीवन में सफलता की चाहता रखता है. ऐसे में हर कोई कड़ी मेहनत करता है ताकि जल्द से जल्द सफलता हाथ लग सके. हालांकि अक्सर देखा जाता है कि आत्मविश्वास की कमी के कारण लोगों को मंजिल तक पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. आज हम बात करेंगे कि वास्तु (Vaastu Shaastra) के अनुसार ऐसा क्या करें जिससे कि आपके जीवन में आत्मविश्वास भी बढ़े और साथ ही अपको मिले अपार सफलता (Success Tips)

Vaastu Shaastra Success Tips

Maruti नई ऑल्टो 800 का डिज़ाइन में किये गए है कुछ नए बदलाव, मिलेंगे धांसू फीचर्स कीमत भी मात्र इतनी

Health Tips: पुरुषों को सर्दियों में स्वादिष्ट लड्डू का सेवन कर पुरुष शुक्राणु शक्ति की गुणवत्ता को बढ़ाता है

Vaastu Shaastra Success Tips: इन वास्तु टिप्स का रखें ध्यान:

  • वास्तु के अनुसार घर की उत्तर-पूर्व दिशा को हमेशा साफ रखें, क्योंकि ये दिशा वृद्धि, सफलता, समृद्धि और सुख लाती है. इस बात का ध्यान रखें कि घर में नल या छत से कोई रिसाव न हो, लीकेज नल और लीकेज से धन की हानि होती है.
Vastu Tips: जानिए वास्तु के अनुसार कैसा हो आपका ऑफिस, ता‍कि खुलें तरक्‍की  के रास्‍ते – News18 हिंदी
Vaastu Shaastra Success Tips

  • आप अपने घर के उत्तर-पूर्व दिशा में पानी का फव्वारा लगा सकते हैं. ये आपके विकास और सफलता को बढ़ाने में मदद करता है, लेकिन ध्यान रखें कि पानी का फव्वारा बिना रोशनी वाला होना चाहिए.
  • आप घर की अलमारी या तिजोरी को उत्तर दिशा में रख सकते हैं. वास्तु (Vaastu Shaastra) के अनुसार, उत्तर-पूर्व दिशा आपके जीवन में वृद्धि और सफलता के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिशाओं में से एक मानी जाती है.
  • घर में पूजा का स्थान उत्तर-पूर्व दिशा में रखना चाहिए, ये दिशा पूजा स्थल के लिए बहुत शुभ मानी जाती है.
  • आपके बेड रूम में सोने के दिशा जरूर ध्यान रखें. सोते समय अपना सिर पूर्व दिशा की ओर रखें. ये आपके करियर में सफलता और मानसिक स्थिरता में सुधार करने में मदद करता है.
  • बेडरूम में सोने की दिशा का जरूर ध्यान रखें. सोते समय अपना सिर पूर्व की ओर रखें. ये आपके करियर में सफलता प्राप्त करने और मानसिक स्थिरता में सुधार करने में मदद करता है.
  • इस बात ख्याल रखें कि आपके ऑफिस का फर्नीचर लकड़ी का होना चाहिए और टेबल का डिजाइन होना चाहिए, आपके ऑफिस के काम में तरक्की की अच्छी संभावनाएं हैं.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments