Monday, February 6, 2023
Homeलाइफस्टाइलVASTU TIPS FOR MARRIAGE LIFE: वैवाहिक जीवन में मधुरता लाता है रजनीगंधा,...

VASTU TIPS FOR MARRIAGE LIFE: वैवाहिक जीवन में मधुरता लाता है रजनीगंधा, रातों-रात चमक जाएगी किस्मत

Vastu Tips For Marriage Life: सभी लोग अपने घर को सजा कर रखना चाहते हैं। नए-नए तरीकों से घर को सुंदर बनाने की ख्वाहिश सभी की होती है। इसके लिए लोग अपने घर में तरह तरह के पौधे भी लगाते हैं। कुछ पौधों को वास्तु में बहुत अच्छा माना गया है। इससे घर में सुख शांति और समृद्धि का वास होता है। इसके साथ-साथ वैवाहिक जीवन में आ रही सभी परेशानियों का भी निवारण होता है।


VASTU TIPS


VASTU TIPS: वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि रजनीगंधा का पौधा घर में लगाने से सकारात्मकता का वास होता है। इससे दांपत्य जीवन में खुशियां आती है। इस पौधे से व्यक्ति की किस्मत चमक जाती है। हर व्यक्ति को अपने घर में रजनीगंधा का पौधा लगाना चाहिए। इस पौधे से घर में कई सारे बदलाव देखने को मिलते हैं। तो आइए विस्तार से जानते हैं।

Mahindra : महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन एसयूवी के सभी पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स का जानिए क्या है खासियत

Basic Makeup Tips: अगर मेकअप करने के बाद नहीं लगना है फनी, तो अपनाइए ये मेकअप टिप्स


VASTU TIPS: दांपत्य जीवन को बनाएं खुशहाल

VASTU TIPS

Vastu Dosh Can Be A Reason Of Late Marriage Follow These Vastu Tips | Vastu  Tips: वास्तु दोष भी बन जाते हैं शादी में देरी का कारण, इन बातों का ध्यान  रखने

VASTU TIPS

इस दिशा में लगाएं रजनीगंधा

वास्तु शास्त्र में रजनीगंधा के पौधे पर कई सारी चीजों को स्पष्ट किया गया है। आपको बता दें, इस पौधे को सही दिशा में लगाने से घर की सुख शांति बढ़ती है। इसके लिए आप रजनीगंधा पौधे को घर के पूर्व या उत्तर दिशा में लगाएं। इससे बरकत के सभी द्वार खुल जाएंगे। जीवन में कभी कोई भी परेशानी नहीं आएगी। इसके अलावा घर में कभी भी कलह की स्थिति उत्पन्न नहीं होगी। इससे सभी नकारात्मकता दूर हो जाती है।

रातों-रात चमकेगी किस्मत

रजनीगंधा के पौधे को घर में लगाने से रातों-रात किस्मत चमक जाएगी। ये पौधा बेहद असरदार माना गया है। ये सभी आर्थिक तंगी को दूर करता है। इसके अलावा इससे घर में बरकत होने लगती है। इसके साथ-साथ रोज पूजा करते समय रजनीगंधा का फूल भगवान को अर्पित करें। इससे सभी परेशानियों का निवारण होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments