Monday, February 6, 2023
Homeधर्म-त्यौहारVastu Tips: पर्स में नहीं ठहरते हैं पैसे तो अपनाएं यह उपाय,...

Vastu Tips: पर्स में नहीं ठहरते हैं पैसे तो अपनाएं यह उपाय, कहीं नहीं जायेगा आपका रुपया

Vastu Tips: पैसे अधिक होते हैं खर्च? 

कई बार ऐसा होता है कि लाख कोशिशों और तैयारी के बाद भी आया पैसा हांथ से निकल जाता है। अपने लोगों को ऐसा कहते सुना होगा कि कोई भी पैसा आता है वह अपना रास्ता पहले से ही ढूंढ कर आता है। आने वाला पैसा पहले से ही निश्चित करके आता है कि उसे किस स्थान पर खर्च होना है। फिर भी थोड़ी बहुत समझदारी के साथ लोगों को सेविंग की सलाह दी जाती है।

Know what to keep in wallet to attract money | Vastu tips for wallet : इस  अचूक उपाय को करने पर कभी नहीं खाली होता पर्स, खूब होती है बरकत | TV9  Bharatvarsh

Ola Electric: ओला इलेक्ट्रिक देश भर में खोलेगी 200 शोरूम, दिसंबर 2022 तक ग्राहकों को मिलेगा फायदा

Vastu Tips करेंगे आपकी मदद 

इसके अलावा वास्तु में भी कई ऐसे टिप्स हैं जिनकी मदद से आप आने वाले पैसों को अपने पास रोक सकते हैं। ऐसा माना जाता है कि अगर इन नियम को पालन किया जाए तो हाथ में पैसा रुक नहीं लगता है वह अधिक खर्च नहीं बढ़ता।

सबसे पहले कहा जाता है कि लोग को अपने घर में साफ सफाई रखनी चाहिए। ऐसा माना जाता है कि अगर कोई व्यक्ति अपने घर में साफ सफाई रखता है तो उसके घर में लक्ष्मी का वास होता है। घरों में साफ-सफाई रखने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता है। इसी आप साइंस के दृष्टिकोण से देखें तो घर में साफ सफाई रखना बीमारियों से बचने का सर्वश्रेष्ठ तरीका है। यह हमारे लिए हर तरह से हितकर ही है।

आपको अपने पर्स में सिक्कों को ऐसे रखना है कि उनमें से आवाज नहीं आनी चाहिए।

Vastu Tips अगर आप चाहते हैं कि आपके पास पैसे बने रहे तो आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपके पास में पुराने फटे रशीद या फिर अनावश्यक कागज या कोई वस्तु नहीं होनी चाहिए।

Maruti New Swift नए लुक के साथ नजर आयेगी पेट्रोल पर देगी 40KM का माइलेज,देखे फीचर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments