महिला का यौन शोषण करने का वीडियो वायरल

महिला का यौन शोषण करने का वीडियो वायरल

 

 

नई दिल्ली : कर्नाटक से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ एक महिला को निर्वस्त्र कर यौन शोषण करते और उसके साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। पूरा मामला कर्नाटक के यादगीर जिले की है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिराफ्तार किया है। घटना यादगीर-शाहपुर स्टेट हाईवे की थी।  

 

 

 

 

 

 

 

मामले की तफ्तीश में  जुटी पुलिस का कहना है कि घटना पुरानी है। यादगीर के पुलिस अधीक्षक वेदमूर्ति का कहना है कि घटना तकरीबन डेढ़ साल पहले की है और इस मामले के चारों आरोपियों को गिराफ्त कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस इस तफ्तीश में भी जुटी है कि वीडियो कैसे और कहां से वायरल हुआ। 

 

साथ ही पुलिस अधीक्षक वेदमूर्ति वेदमूर्ति का कहना है कि 'पुलिस विभाग ने मामले को बहुत गंभीरता से लिया है और शाहपुर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

वीडियो में कुछ लोग एक वयस्क महिला का कपड़े उतारने के बाद उसे गन्ने की डंडों से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि महिला आरोपियों से छोड़ने के लिए भीख मांगती दिख रही है। बदमाशों ने घटना को शूट करने के लिए मोबाइल की टॉर्च और वाहन की हेडलाइट का इस्तेमाल किया।