Wednesday, February 8, 2023
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Viral 1971 Restaurant Bill Masala Dosa: बुलेट बाइक के बिल के बाद...

Viral 1971 Restaurant Bill Masala Dosa: बुलेट बाइक के बिल के बाद अब 1971 का डोसा का बिल हो रहा है देखें वायरल तस्वीरें,

Viral 1971 Restaurant Bill Masala Dosa: बुलेट बाइक के बिल के बाद अब 1971 का डोसा का बिल हो रहा है वायरल, मात्र इतने से पैसे में मिलता था डोसा, इन दिनों सोशल मीडिया पर बीते जमाने के बिल शेयर करने का खोब चलन शुरू हुआ है. इसी बहाने लोग अपने पिता और दादा के समय की यादों को फिर से ताजा कर पा रहे हैं. इस दौरान दादा के जमाने की साइकिल के बिल से लेकर पापा के जमाने के रेस्टोरेंट बिल तक वायरल हो चुके हैं।

Viral 1971 Restaurant Bill Masala Dosa
photo by google

Viral 1971 Restaurant Bill Masala Dosa: हाल ही में बुलेट और पुराने बिजली के बिल से लेकर खाने-पीने के पुराने बिल खूब चर्चा में रहे हैं यूं तो आजकल लोग पुराने जमाने की पर्चियों की फोटो क्लिक कर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं, जिस पर लोगों की भी अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. वैसे तो यह बिल काफी पुराना है, लेकिन इन दिनों काफी चर्चा में है।

Viral 1971 Restaurant Bill Masala Dosa: बुलेट बाइक के बिल के बाद अब 1971 का डोसा का बिल हो रहा है देखें वायरल तस्वीरें,

Viral 1971 Restaurant Bill Masala Dosa: इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये पुराना रेस्टोरेंट बिल 28 जून 1971 का है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये बिल मसाला डोसा और कॉफी का है, जिस पर इन फूड आइटम्स की कीमत लिखी हुई है. इस बिल को देखने पर आप भी हैरान रह जाएंगे कि उन दिनों कितना सस्ता जमाना था. ये बिल दिल्ली के मोती महल रेस्टोरेंट का है, जिसमें मसाला डोसा की कीमत एक रुपये लिखी हुई है. इसी तरह कॉफी की कीमत भी एक रुपये लिखी देखी जा सकती है, जिसका टोटल दो रुपये बन रहा है. बिल में सर्विस टैक्स 6 पैसे और सर्विस चार्ज 10 पैसे लिया गया है।

Viral 1971 Restaurant Bill Masala Dosa
photo by google

Viral 1971 Restaurant Bill Masala Dosa: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को @indianhistory00 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस पोस्ट को एक फरवरी 2017 में शेयर किया गया था, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. इस मंहगाई के दौर में दो रुपये में भरपेट खाने के इस बिल को देख लोग हैरान है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments