Tuesday, September 26, 2023
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Viral Video: एंबुलेंस लेकर फरार हुआ 15 साल का लड़का, डाइवर...

Viral Video: एंबुलेंस लेकर फरार हुआ 15 साल का लड़का, डाइवर को देक चौंके लोग

Viral video: केरल के त्रिशूर के 15 वर्षीय लड़के ने अस्पताल की एंबुलेंस से घुमाने के लिए भीड़ भरे शहर में और उसके आसपास लगभग 8 किलोमीटर तक चलने के बाद सभी को हैरान कर दिया। एम्बुलेंस त्रिशूर जिला अस्पताल की थी और रिपोर्टों के अनुसार, लड़का अस्पताल में एक कर्मचारी का बेटा है और बुखार के इलाज के लिए आया था।


Viral Video

Viral Video

कर्मचारी  का बेटा था लड़का

Tata Sumo New: 16kmpl माइलेज महिंद्रा स्कार्पियो नया वेरिएंट से टक्कर लेने आ रही टाटा सूमो जाने कीमत और फीचर्स

दिल्ली पुलिस की वो 5 बड़ी गलतियां, जिससे SC से बरी हो गए छावला गैंगरेप के  आरोपी, अब कैसे मिलेगा इंसाफ? - Delhi Chhawla Rape Case Nirbhaya Violence  Atrocities Alcohol Acid Inside

Viral Video

चूंकि लड़का सभी को जानता था, इसलिए वह आसानी से इधर-उधर हो गया। उन्होंने अस्पताल परिसर में खड़ी एंबुलेंस को देखा जिसके अंदर चाबी लगी थी। जल्द ही वह वाहन में सवार हो गया और उसे शहर में ले गया।

नाबिलक डाइवर को देख हैरान हुए लोग

समस्या तब शुरू हुई जब वाहन अचानक रुक गया और चालक को नाबालिग देखकर लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। चूंकि सेवा ऑनलाइन प्रबंधित की जाती है, केरल राज्य चिकित्सा सेवा निगम को जल्द ही पता चला कि उनकी एक एम्बुलेंस बिना किसी आदेश के सड़क पर थी। एंबुलेंस का पता लगने के बाद वे भी दौड़े-दौड़े आए।

Water Chestnut Health Benefits: सर्दियों में सिंघाड़ा खाने के चमत्कारी फायदे, सेहत को म‍लते हैं ये 5 जबरदस्‍त लाभ

त्रिशूर ईस्ट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एंबुलेंस के पंजीकृत चालक को घटना के बारे में बताने के लिए कहा गया है और उसे नोटिस दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments