Monday, February 6, 2023
Homeलाइफस्टाइलWedding Dresses : मां ने बेटी की शादी पर पहनी ऐसी ड्रेस...

Wedding Dresses : मां ने बेटी की शादी पर पहनी ऐसी ड्रेस कि हैरान रह गए लोग

Wedding Dresses For Bride Mother: शादी के दिन शादी का माहौल ऐसा होता है कि सभी की निगाहें दूल्हे और दुल्हन Wedding Dresses For Bride Mother पर टिकी होती हैं लेकिन अक्सर लोग दुल्हन की मां को भूल जाते हैं जिस तरह शादी की रात दुल्हन का सजना सवरना बेहद जरूरी होता है उसी तरह दुल्हन की मां को भी स्पेशल देखना बेहद जरूरी है क्योंकि एक दुल्हन के लिए उसकी शादी वाली रात बेहद स्पेशल होती है

मेहंदी Wedding Dresses हल्दी घुंघट या फिर कन्यादान ही क्यों ना हो हर समय दुल्हन की मां को उस समय ढूंढा जाता है जो कि पहला रस्मा निभाती है ऐसे में दुल्हन की मां का घटक एकदम टिपटॉप होना चाहिए तो आज के इस आर्टिकल मैं हम आपको बताएंगे कि दुल्हन की मां का आउटफिट कैसा होना चाहिए।

ऐसा हो दुल्हन की मां का गेट अप

Pin on all you want is..❤
Wedding Dresses

New Yamaha look: यामाहा RX100 नए लुक में बवाल मचाने आ रही है देखिये फीचर्स

लाइट शेड सिल्क साड़ी

हम अक्सर फिल्मों और टीवी सीरियल्स में शादी की रस्में देखते हैं। जिसमें दुल्हन समेत सभी काफी ट्रेंडिंग अंदाज और लुक में नजर आ रहे हैं। ऐसे में दुल्हन की मां सुहागरात पर मल्टीकलर लाइट शेड सिल्क साड़ी ट्राई कर सकती हैं।

सिल्क साड़ी विथ लॉन्ग नेकपीस

दुल्हन की मां भारतीय सभ्यता और संस्कृति के अनुसार भारतीय परिधान का चुनाव कर सकती हैं। जिसमें सिल्क की साड़ी के साथ रेड लॉन्ग नेकपीस का कॉम्बिनेशन बेहद आकर्षक लग रहा है।

सिल्क कॉटन साड़ी

दुल्हन की मां चमकीले रंगों की रेशमी सूती साड़ी भी चुन सकती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप इसे स्वतंत्र रूप से उपयोग कर सकते हैं।

Pin on Quick Saves
Wedding Dresses : मां ने बेटी की शादी पर पहनी ऐसी ड्रेस कि हैरान रह गए लोग

Singrauli News: सांसद एवं कलेक्टर ने सजहर घाटी का किये अवलोकन करते हुए कहा जल्द काम शुरू हो सके

Wedding Dresses: पिंक गोल्डन शेड साड़ी

https://anokhiaawaj.com/health-tips-if-you-want-to-live-a-long-life-then-f/

आजकल इस तरह की साड़ियों का चलन है। जो दिखने में बेहद आकर्षक है। दुल्हन की मां इसे शादी की रात के अलावा अन्य पार्टी फंक्शन्स में ट्राई कर सकती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments