Tuesday, September 26, 2023
Homeलाइफस्टाइलWedding Wear: अगर आपका साइज है प्लस, तो आउटफिट चुनने में न...

Wedding Wear: अगर आपका साइज है प्लस, तो आउटफिट चुनने में न हो कंफ्यूज ये ड्रेसेस करें ट्राई

Wedding Wear Outfits: अक्सर ऐसा होता है कि महिलाएं अपने मोटापे के कारण शादियों Wedding Wear में एंबेरेसमेंट फील करती हैं और सोचती है कि क्या पहने क्या ना पहने लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपकी इस प्रॉब्लम का सलूशन लेकर आए हैं जिसमें आप जान सकते हैं कि आप अगर प्लस साइज की है फिर भी स्टाइलिश दिख सकती हैं तो ट्राई कीजिए आउटफिट Wedding Wear Outfits हर महिला अपने शादी के दिन खूबसूरत देखना चाहते हैं क्योंकि यह जिंदगी का सबसे खास और 1 दिन होता है जो हमेशा के लिए यादगार बन जाता है वही दुल्हन अपने लुक को लेकर खास ध्यान देती हैं

2020 Plus Size Bohemian Wedding Vestidos V Neck Appliqued Mangas Longa Laço  Relógio De Brown Ruffle
Wedding Wear

Wedding Wear: इस दिन सबसे ज्यादा सुंदर देखें लेकिन वही जो महिलाएं प्लस साइज होती है वह काफी सोच में पड़ जाती है कि कौन सा आउटफिट पहने और कौन सा नहीं जिसमें कि हम अच्छे लगे इसलिए प्लस साइज महिलाओं को अपने आउटफिट्स और मेकअप सिलेक्शन को लेकर कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है प्लस साइज महिलाओं के लिए एक आउटफिट बहुत ही मुश्किल काम होता है वह सोचती है कि ऐसी कौन सी ड्रेस सेलेक्ट करें जिसमें हम मोटी ना देखें और स्टाइलिश दिखे तो चले जाते हैं कौन सी ड्रेस पहने।

Wedding Wear Outfits: प्लस साइज की महिलाएं इस तरह की ड्रेसेस ट्राई करें

रेड ड्रेस

शादी के दिन लाल रंग पहनने की परंपरा काफी पुरानी है। इस दिन ज्यादातर महिलाएं लाल रंग का डिजाइनर लहंगा ही पहनती हैं। लेकिन अगर आप लाल रंग पहनना चाहती हैं लेकिन लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो आप सिंपल वर्क में रेड वेस्टर्न ड्रेस जैसे रेड सिंपल ड्रेस पहन सकती हैं। इसके अलावा रेड ड्रेस के कई ऑप्शन आपको मार्केट में मिल जाएंगे।

बनारसी ड्रेस

आजकल कई महिलाएं अपनी शादी के फंक्शन में डिजाइनर आउटफिट पहनने के बजाय बनारसी या प्रिंटेड फैब्रिक से बने परिधानों को प्राथमिकता देने लगी हैं। क्योंकि अब फैशन का ट्रेंड तो बदल ही रहा है साथ ही महिलाओं का ड्रेसिंग सेंस भी बदलने लगा है। अब कई महिलाएं अपनी शादी के दिन लाइट मेकअप करने लगी हैं। अगर आप भी इन महिलाओं में शामिल हैं तो आप बनारसी आउटफिट्स जैसे फ्रॉक, साड़ी, सूट आदि चुन सकती हैं।

शरारा सूट

Wedding Wear

कई लोगों में शादी के दिन सूट पहनने की परंपरा होती है, जैसे आज भी कई मुस्लिम घरों में महिलाएं लहंगा और शरारा सूट पहनना पसंद करती हैं। अगर आपके घर में भी महिलाएं शादी के दिन सूट पहनती हैं तो आप शरारा सूट पहन सकती हैं। क्योंकि शरारा सूट महिलाओं का सबसे पसंदीदा परिधान होता है, जिसे वे पार्टी से लेकर किसी भी शादी समारोह में आसानी से कैरी कर सकती हैं।

साड़ी

साड़ी भारत के पारंपरिक परिधानों में से एक है, जिसे पहनने की परंपरा बहुत पुरानी है। हालांकि, बहुत कम दुल्हनें शादी के दिन साड़ी पहनना पसंद करती हैं। लेकिन आज भी भारत के कई राज्यों जैसे गुजरात, कर्नाटक, तेलंगाना आदि में दुल्हन शादी के दिन साड़ी पहनती है। हालांकि, इन राज्यों के पहनावे से लेकर खान-पान भी बहुत अलग है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments