मंगेतर के साथ गई रेस्टोरेंट्स युवती प्रेमी संग हुई फरार

मंगेतर के साथ गई रेस्टोरेंट्स युवती प्रेमी संग हुई फरार

सतना। शादी के पवित्र बंधन परिणय सूत्र में बंधने से पहले ही जीवन संगनी दगा दे गई। जिसके साथ 7 फेरे लेने थे, जीने-मरने की कसमें खानी थी उसी का हाथ छोड़ प्रेमी के साथ नौ दो ग्वारह हो गई। रेस्टोरेंट में डोसा खिलाने आई तो मंगेतर के साथ थी लेकिन नारियल चटनी के बहाने प्रेमी के साथ भाग गई। इधर मंगेतर डोसा के साथ इंतजार करता रहा, शादी के रंगीन सपने देखता रहा और होने वाली पत्नी प्रेमी के साथ कोसों दूर चली गई। घटना की रिपोर्ट लड़की के परिजनों ने कोलगवां थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच करने की बात कही है।

कोलगवां थाने में एक लड़की जो बालिग है की गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। यह रिपोर्ट लड़की के माता पिता व उसके मंगेतर ने दर्ज कराई है। दरअसल जिस लड़की की गुमशुदगी दर्ज हुई है और जिसे पुलिस व उसके परिजन तलाश रहे है उसकी शादी 5 दिसंबर को होनी है। रिश्तेदारों को शादी के आमंत्रण के पीले चावल बंट चुके हैं और लड़की को पुलिस तलाश रही है। जिसकी शादी होनी है उसका वर तलाश कर रहा है। जबकि बधु शुक्रवार की देर शाम से ही अपना मोबाइल फोन बंद कर प्रेमी के साथ चलते बनी।

 

रेस्टोरेंट में आई थी डोसा खाने शुक्रवार की शाम नामदेव परिवार की लड़की जो मूलतः नागौद की निवासी है और सतना के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हाल निवास है। शाम 5 बजे रीवा रोड स्थित एक नामचीन रेस्टोरेंट में अपने मंगेतर के साथ जिससे 5 दिसंबर को विवाह होना है डोसा खाने आई थी। डोसा खाने के दौरान ही मंगेतर से वाशरूम जाकर आने की बात कही और नहीं लौटी। जब समय गुजरता गया तो मंगेतर ने उसके सेल फोन पर नंबर मिलाने का प्रयास किया तो लड़की का मोबाइल बंद था। थोड़ी देर इंतजार के बाद मंगेतर ने लड़की के परिजनों को सूचना दी और मामला रेस्टोरेंट से लेकर थाने तक पहुंच गया।

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मंगेतर के ही आरोप हैं कि लड़की का दमोह निवासी मुस्लिम समाज के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिये युवती व दमोह के लड़के की दोस्ती हुई थी और दोनों में बातचीत होने लगी थी। घर से निकल डोसा खाने पहुंची युवती मौका पाकर मंगेतर को चकमा देते हुए प्रेमी के साथ फरार हो गई।