ये कैसी गिरफ्तारी! CM बघेल के पिता ने इंस्पेक्टर की टेबल पर खाया खाना, लोग भड़के

ये कैसी गिरफ्तारी! CM बघेल के पिता ने इंस्पेक्टर की टेबल पर खाया खाना, लोग भड़के

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  के पिता नंद कुमार बघेल को ब्राह्मणों पर विवादास्पद बयान देने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं एक ओर जहां सीएम के पिता होने के बावजूद उनके गिरफ्तार हो जाने पर लोग सेशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे थे, इसी बीच कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसके बाद लोगों ने गिरफ्तारी का मज़ाक बनाना शुरु कर दिया।

 

 

 

 

दरअसल, सीएम बघेल के पिता की गिरफ्तारी के बाद उनकी थाने में खातिरदारी की जा रही है, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। नंदकुमार बघेल को गिरफ्तार करने के बाद थाने लाने पर पुलिस वालों ने इंस्पेक्टर के मेज़ पर उन्हें खाना परोसा। तस्वीर में नंद कुमार बघेल कुर्सी पर बैठकर टेबल पर खाना रखकर आराम से खाते दिख रहे हैं। दावा है कि यह तस्वीर उनकी गिरफ्तारी के बाद की है, जब उन्हें थाने लया गया था। वहीं सोशल मीडिया पर नंदकुमार बघेल की थाने में बैठकर खाना खाने की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। तो वहीं बीजेपी के कई नेता भी इसपर टिप्पणियां कर रहे हैं। पूरे सोशल मीडिया पर यूजर्स दो टुकड़ों में बंट गये हैं। एक तरफ लोग इसे गलत ठहरा रहे हैं तो वहीं कुछ का मानना है कि उनकी उम्र को देखते हुए ये सही है।

 

 

 

 

 

 

 

बता दें, ब्राम्हणों पर विवादास्पद टिप्पणी करने पर सीएम भूपेश बघेल  के पिता नंद कुमार बघेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर रायपुर की एक अदालत में पेश किया गया था जहां से उन्हें 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ब्राह्मण समाज के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर रायपुर के डीडी नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था और खुद मुख्यमंत्री ने कहा था कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।