Wednesday, June 7, 2023
Homeऑटोमोबाइलकू App क्या है और कैसे करें? : रोज 10 मिनट...

कू App क्या है और कैसे करें? : रोज 10 मिनट बिताएं इस App पर और कमाएं पैसे, जबरदस्त मौका जाने न दे ऑफर

Koo App Kya hai or Kaise Use Kare : इंटरनेट के जमाने में ऑनलाइन कमाई के कई रास्ते खुल गए हैं। कई ऐप और साइट ऑनलाइन कमाई के अवसर प्रदान करते हैं। लेकिन, उन्हें कुछ करना होगा। अगर आपको कहीं लाइक करना है तो आपको मैसेज फॉरवर्ड करने या कुछ और करने के पैसे मिलते हैं। लेकिन, इन सबके अलावा एक सोशल साइट या माइक्रो ब्लॉगिंग ऐप भी है जो यूजर्स को बिना कुछ किए पैसे कमाने का मौका दे रही है। शर्त यह है कि आप उस ऐप पर दिन में केवल 10 मिनट ही ऑनलाइन रहें।

यह एक अद्भुत कू ऐप पेश कर रहा है, जो केवल दो साल पहले शुरू हुआ है। यह सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक और ट्विटर की तरह ही एक ऐप है। अंतर यह है कि यह एक भारतीय ऐप है जो अन्य सोशल साइट्स को कड़ी टक्कर दे रही है। Ku (koo app) की ओर से अपने यूजर्स को इस प्लान को लेकर जारी जानकारी में कहा गया है कि Kuo का मानना है कि ‘Ku’ का इस्तेमाल करते समय यूजर्स को डेली बेनिफिट्स मिलने चाहिए। ये लाभ उन व्यवसायों द्वारा संचालित होंगे जो हमारे उपयोगकर्ताओं के साथ छूट और कूपन साझा करना चाहते हैं।

App


इसलिए शुरू हुआ ये ऑफर

कू के अनुसार, जैसा कि हम इस साझेदारी को करते हैं, हम अपने समुदाय को विकसित करने और कू पर अपना बहुमूल्य समय बिताने में हमारी मदद करने के लिए आपको पुरस्कृत करके इसे शुरू करना चाहते हैं। हम वैश्विक दिग्गजों के खिलाफ ‘कू’ की जीत में मदद करने के लिए प्रत्येक भारतीय के प्रयासों को पहचानते हैं। उन्हें महत्व दें। हम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ को हराने की ख्वाहिश रखते हैं। यह आपके निरंतर सहयोग से ही संभव है।

इस तरह आप ‘कू’ से कमा सकते हैं पैसे

यह जानकारी देने का मकसद यह था कि आपको यह न लगे कि यह ऑफर फेक है या फेक। आइए, अब आपको बताते हैं कि ‘कू’ ऐप के इस ऑफर से आप कैसे कमाई कर सकते हैं। ‘कू’ रिवॉर्ड सेंटर पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक यह रकम ‘कू’ सिक्कों के आधार पर मिलेगी. इस ‘कू’ सिक्के को कमाने के लिए आपको 24 घंटे के अंदर ‘कू’ ऐप पर कम से कम 10 मिनट बिताने होंगे। यहां 24 घंटे का मतलब रात के 12 बजे से लेकर अगले 24 घंटों के लिए रात 11.59 बजे तक है.

एक सप्ताह में 2800 केयू सिक्के

उपयोगकर्ता लगातार 7 दिनों तक हर दिन 10 मिनट के लिए ‘कू’ का उपयोग करके 2800 केयू सिक्के या 28 रुपये प्राप्त कर सकते हैं। आप पहले दिन 10 मिनट के लिए ‘कू’, दूसरे दिन 200, तीसरे दिन 300 सिक्के और इसी तरह लगातार 7वें दिन तक ‘कू’ का उपयोग करके 100 कू सिक्के कमा सकते हैं। एक बार जब आप 7 दिनों के निरंतर उपयोग को पूरा कर लेते हैं तो आप 7 दिनों का एक नया चक्र शुरू कर सकते हैं।

https://anokhiaawaj.com/cement-ke-daam-there-was-a-huge-drop-of-rs-10-per/

अंतराल के बाद फिर से शुरू करें

शर्त यह है कि लगातार 7 दिनों तक हर दिन 10-10 मिनट का समय पूरा करना चाहिए। अगर किसी एक दिन आप 10 मिनट का समय पूरा नहीं कर पाते हैं तो आप उस दिन सिक्के नहीं कमा पाएंगे। उसके बाद अगली बार जब आप Ku का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 100 Ku के सिक्कों से शुरुआत करनी होगी। Ku ऐप का यह प्लान यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, यह पता नहीं चला है कि कितने यूजर्स को इस ऑफर का फायदा मिला है।

Vastu Tips : घर के मेन द्वार पर लगा लें बस यह 2 पौधे, पैसों से भर जाएगा घर का भण्डार

Urfi Javed ने पहना ऐसा टॉप, सीने पर बनी जालियों से दिख रहा है सब कुछ

Mokshita Raghav Ki hot Photos : OTT पर इस एक्ट्रेस ने चलाया हॉटनेस का जादू, इंटरनेट पर मचा हंगामा…

Fine – pan Card और Aadhar Card रखने वाले ऐसे लोगों पर 1 July से लगेगा दोहरा जुर्माना

Smartphone – केवल 216 ₹ में मिल रहा है देश का सबसे सस्ते स्मार्टफोन, जबरदस्त डिस्काउंट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments