सोकर उठा तो चली गई आंखों की रोशनी, कुछ ही पल में हुई मौत

सोकर उठा तो चली गई आंखों की रोशनी, कुछ ही पल में हुई मौत

 

 

 

 

 

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी में संदिग्ध मौतों का सिलसिला लगातार जारी है. मंगलवार सुबह पिपलिया मंडी निवासी अनिल की अचानक मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि बीती रात अनिल ने शराब पी थी और सुबह उसने दिखना बंद हो गया. इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गई. बता दें कि इसके साथ ही शराब पीने के बाद संदिग्ध मौतों का आंकड़ा 6 हो गया है. हालांकि कांग्रेस शराब से हुई मौतों का आंकड़ा 10 बता रही है. सभी मामलों में परिजनों का आरोप है कि मृतकों नहीं शराब पी थी और नकली शराब की वजह से ही इनकी मौत हुई.

 

 

 

 

 

 

उधर अवैध शराब से मौत के मामले में बीजेपी एमएलए यशपाल सिंह सिसोदिया भी हमलावर नजर आए. उन्होंने कहा कि वे पहले भी क्षेत्र में अवैध शराब बेचे जाने को लेकर पुलिस और आबकारी विभाग को आगाह कर चुके थे. प्रशासन को अभी भी इस मामले से सबक लेना चाहिए ताकि आगे इस तरह का घटना ना हो.

 

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें कि मंदसौर में रविवार को भी जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हुई थी. इस घटना के बाद जिला प्रशासन ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में आबकारी विभाग के निरीक्षक को निलंबित किया था. साथ ही अवैध शराब बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया गया था.