Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलWireless Power Bank विंगाजॉय छोटा भीम वीबी-एसएक्स 10 वायरलेस पोर्टेबल पावर बैंक...

Wireless Power Bank विंगाजॉय छोटा भीम वीबी-एसएक्स 10 वायरलेस पोर्टेबल पावर बैंक अब मिनटों में फूल चार्ज होगा पढ़िए पूरी खबर

Wireless Power Bank ट्रैवलिंग के दौरान अक्सर स्मार्टफोन की। बैट्री डिस्चार्ज हो जाती है. ऐसे में आपके पास पावर बैंक होना बहुत जरूरी है. आज हम आपके लिए एक ऐसा वायरलेस पावर बैंक लेकर आए हैं जो पल भर में आपके फोन को फुल चार्ज कर देगा.

Wireless Power Bank

photo by google

Wireless Power Bank विंगजॉय ने भारत में अपना नया विंगाजॉय छोटा भीम वीबी-एसएक्स10 वायरलेस पोर्टेबल पावर बैंक पेश किया है. एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये पावर बैंक आपके फोन को 3 बार तक चार्ज करने की क्षमता रखता है.

एलईडी डिजिटल बैट्री इंडिकेटर दिखाता है कि पावर बैंक कितना पावर आउटपुट दे रहा है. ये फोन 2.0ए के साथ आउटपुट चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है. मजबूत लिथियम पॉलीमर बैटरी लंबी बैटरी लाइफ के साथ हाई स्पीड चार्जिंग तकनीक प्रदान करती है, जिससे यूजर दो डिवाइस को तेज गति से चार्ज कर सकते हैं.

Wireless Power Bank विंगाजॉय छोटा भीम वीबी-एसएक्स 10 वायरलेस पोर्टेबल पावर बैंक अब मिनटों में फूल चार्ज होगा पढ़िए पूरी खबर

Wireless Power Bank गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड विंगजॉय ने भारत में अपना बिल्कुल नया विंगजॉय छोटा भीम वीबी-एसएक्स10 वायरलेस पोर्टेबल पावर बैंक पेश किया, जिसकी कीमत रु। केवल 2,790। यह पावर बैंक मेड इन इंडिया है और 10,000mAh की शक्तिशाली बैटरी क्षमता का दावा करता है। उत्पाद में एक मजबूत डिज़ाइन है और यह पतला और चिकना है, जो इसे बेहद पोर्टेबल बनाता है। साथ ही, एलईडी डिजिटल बैटरी इंडिकेटर दिखाता है कि पावर बैंक कितना पावर आउटपुट दे रहा है, इस प्रकार उपयोगकर्ताओं को बैटरी की स्थिति के बारे में सूचित करता रहता है।

Wireless Power Bank

photo by google

Wireless Power Bank विंगजॉय छोटा भीम वीबी-एसएक्स10 डुअल इनपुट चार्जिंग पोर्ट्स (टाइपसी/वी8) और 2.0ए के साथ आउटपुट चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। मजबूत लिथियम पॉलीमर बैटरी लंबी बैटरी लाइफ के साथ-साथ हाई-स्पीड चार्जिंग तकनीक प्रदान करती है, जिससे उपयोगकर्ता दो डिवाइस को तेज गति से चार्ज कर सकते हैं। यह उत्पाद चार्जर और गैजेट दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन और ओवरचार्ज प्रोटेक्शन भी प्रदान करता है। यह पावर बैंक को टैबलेट, कैमरा, हेडफ़ोन, एंड्रॉइड और टाइप सी-सक्षम डिवाइस जैसे उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ काम करने की सुविधा देता है। व्यावहारिकता को ध्यान में रखते हुए, इसके उपयोग को आसान बनाने के लिए एक फेदर-टच पावर ऑन/ऑफ बटन प्रदान किया गया है, और एलईडी संकेतक उपयोगकर्ताओं को बैटरी की स्थिति के बारे में सूचित करते हैं। साथ ही, कॉम्पैक्ट लुक के साथ उच्च बैटरी क्षमता का संयोजन इसे उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है जो यात्रा करने में बहुत समय बिताते हैं और अक्सर बैटरी खत्म हो जाती है। इसके अतिरिक्त, बॉक्स के अंदर एक कैरी बैग है, जो एक मानार्थ उपहार के रूप में पावर बैंक के साथ आता है।

Wireless Power Bank लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री ललित अरोड़ा, सह-संस्थापक, विंगजॉय ने कहा, “हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने और छोटा भीम – 10,000 के लॉन्च के साथ पावर बैंक सेगमेंट में अपनी जड़ें मजबूत करने के लिए उत्साहित हैं। विंगजॉय में, हम सुनिश्चित करते हैं कि हमारे उत्पाद हमारे ग्राहकों की जीवन शैली के पूरक हों। विंगजॉय पावर बैंक प्रदर्शन, विश्वसनीयता और सामर्थ्य का एक संयोजन है, जो उपयोगकर्ताओं को हर समय जुड़े रहने के लिए सशक्त बनाएगा। यह उत्पाद डिजाइन में कॉम्पैक्ट है, जो इसे ले जाना आसान बनाता है, इस प्रकार किसी को अपने काम का प्रबंधन करते समय सुविधाजनक तरीके से चार्ज करने की अनुमति देता है। इस उत्पाद के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम प्रदान करने का प्रयास करते हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments