Wednesday, February 8, 2023
Homeमध्यप्रदेशWoman power: नारी शक्ति फाउंडेशन की 1 नई अनूठी पहल लोगों...

Woman power: नारी शक्ति फाउंडेशन की 1 नई अनूठी पहल लोगों को समय पर ब्लड कि कमी को पूरी करने के लिए ब्लड डोनर्स क्लब का हुआ भव्य शुभारंभ।

Woman power नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के नेतृत्व में लोगों को समय पर ब्लड कि कमी को पूरी करने के लिए ब्लड डोनर्स क्लब का हुआ भव्य शुभारंभ।


Woman power

Woman powerमुख्य अतिथि द्वय के रूप श्रीमती बिन्दू सिंह अध्यक्षा कृति महिला मंडल, श्री सतीश डंडारे बोर्ड मेंबर NSENP के हाथों से हुआ भव्य शुभारंभ।

सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता डॉ नूपुर धमीजा की एनजीओ नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन जिला सिंगरौली के द्वारा जरूरतमंदों को समय पर ब्लड मिल सके इसके लिए सिंगरौली जिले में ब्लड डोनर्स क्लब का शुभारंभ किया गया।

कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए पिछले 1 हफ्ते से चल रहे आयोजन की तैयारियों का लगातार नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन कि जिला अध्यक्षा श्रीमती किरण सिंह के द्वारा कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की कोई कमी न हो उसके लिए लगातार मौके पर मौजूद रह कर कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देती रही।

Woman power: नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के नेतृत्व में सिंगरौली में ब्लड डोनर्स क्लब का भव्य शुभारंभ किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में एनसीएल की प्रथम महिला नागरिक एवं कृति महिला मंडल की अध्यक्षा श्रीमती बिंदु सिंह जी एवं नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के बोर्ड मेंबर श्री सतीश डंडारे जी तथा कृति महिला मण्डल सिंगरौली कि उपाध्यक्षा श्रीमती संगीता नारायण एवं श्रीमती सुचंद्रा सिन्हा के हाथों सिंगरौली जिले में ब्लड डोनर क्लब का भव्य उद्घाटन किया गया उद्घाटन कार्यक्रम एनसीएल के केंद्रीय कर्मशाला जयंत के वर्कर क्लब में आयोजित किया गया जहां पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के नेतृत्व में किया गया सांस्कृतिक कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष श्रीमती किरण सिंह ने किया।

World Nari Shakti Foundation - Give Hand to Make The Brighter Future.

Woman power

Woman power नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन का उद्घाटन भी सिंगरौली जिले में ही 4 अप्रैल 2020 को किया गया था इसलिए ब्लड डोनर्स क्लब का भी उद्घाटन सिंगरौली में ही करने का फैसला लिया गया जिसके लिए पिछले 1 महीने से तैयारियां चल रही थी

Woman power एक नई पहल फाउंडेशन अब तक पूरे देश भर से 800 से ज्यादा महिला अपराधों का निशुल्क केश पर काम किया है और महिलाओं बच्चियों को उनका हक अधिकार दिलाते हुए अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया है नारी शक्ति की अध्यक्षा डॉक्टर नूपुर धमीजा जो सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता भी हैं और उनकी मंशा रही है कि समाज में सशक्त नारी होना बेहद जरूरी है

Woman power इस उद्देश को लेकर नारी से जुड़े हुए कामों को बेहतर तरीके से किया जाए महिलाओं बच्चियों को उनका अधिकार हक दिलाया जाए जिसके लिए नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन की शुरुआत 2020 में की गई जिसकी बुनियाद सिंगरौली जिले में रखी गई जो आज पूरे देश में कार्य कर रही है भारत के सभी राज्यों में जिला कार्यालय संचालित हैं इसके अलावा विदेशों में भी फाउंडेशन कार्य कर रही है।


नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन कोर्स लगातार दो बार वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड भी मिल चुका है।

Woman power नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए जिले के वरिष्ठ पत्रकार के रूप में शशिकांत कुशवाहा रामा शाह राजेश सिंह ओमप्रकाश तिवारी दीपेंद्र कुमार अंकित कुमार सिंह सभी पत्रकारों का नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन ने बुके देकर सम्मान पूर्वक स्वागत किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मां दुर्गा जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर एवं राष्ट्रगान एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही स्वागत गीत का कार्यक्रम छोटी बच्चियों ने भी मुख्य अतिथियों का गीत के माध्यम से स्वागत किया एवं छोटी बच्चियों ने डांस के माध्यम से मुख्य अतिथियों का स्वागत वंदन अभिनंदन किया।

2000 ka note: 1000 की जगह 2000 का नोट चलन में आया… खूब चला, लेकिन अचानक गायब हो गया, जानें क्यों?

मुख्य अतिथियों को स्क्रैच फोटो भेंट किया गया जिसमें नारी शक्ति फाउंडेशन के सदस्य दीपक सिंह ने अपना योगदान दिया हैं।

Singrauli Crime News:दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या मोरवा पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कृति महिला मंडल सिंगरौली की अध्यक्षा श्रीमती बिंदु सिंह जी एवं विशिष्ट अतिथि उपाध्यक्षा कृति महिला मण्डल सिंगरौली श्रीमती संगीता नारायण एवं श्रीमती सुचंद्रा सिन्हा एवं उनकी पूरी टीम मौजूद रही साथ ही एनसीएल के विभिन्न परियोजनाओं से महिला मंडल की अध्यक्षा एवं उनकी टीम कार्यक्रम में शामिल रही जिसमें एनसीएल के अमलोरी परियोजना निगाही परियोजना जयंत परियोजना दूधिचुआ परियोजना बीना परियोजना ककरी परियोजना झिगुरदा परियोजना गोरबी ब्लॉक बी परियोजना एवं केन्द्रीय कर्मशाला परियोजना की महिला मंडल की अध्यक्ष एवं उनकी टीम मौजूद रही।

Woman power नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के नेतृत्व में ब्लड डोनर्स क्लब का उद्घाटन समारोह में 13 यूनिट ब्लड डोनेट किया गया जिसमें ब्लड डोनेट करने वालों में मुख्य रूप से विशिष्ट अतिथि एवं कृति महिला मंडल की सिंगरौली कि उपाध्यक्षा श्रीमती संगीता नारायण,श्रीमती किरण कुमार,मोनिका शर्मा, माधुरी प्रजापति, सीमा वर्मा, अनुराधा शाहु, श्रीमती शिखा सिंह, श्री अभिषेक सिंह, टी.रमा देवी,डॉली सिंह, अंजली पांडेय, श्री एस.मुरली,डी कृष्णा बेनी ब्लड डोनेट कर के अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

Woman power: नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के बोर्ड मेंबर सतीश डंडारे एवं मंडला के जिलाध्यक्ष श्री तरुण तिवारी जी मौजूद रहे।

कार्यक्रम में नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन की ओर से सिंगरौली की जिला अध्यक्ष श्रीमती किरण सिंह,नारी शक्ति सिंगरौली के पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय श्री डीडी मिश्रा जी की धर्मपत्नी पूनम मिश्रा नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के लाइजनिंग ऑफिसर विनोद कुमार सिंह लाइजनिंग अफसर सुषमा वर्मा, शशि पाल सिंह,पुरुषोत्तम कुमार,सुरेश कुमार तिवारी,फाउंडेशन की जिला मेंबर जयमाला सिंह,शमा परवीन,युवा जिला मेंबर के रूप में मोहित कुमार सिंह पवन सिंह, प्रेम मिश्रा अभिषेक सिंह रविकांत पनिका,अंकित कुमार सिंह,मुख्य रूप से मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments