Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलXEMPT PARTY PITCHER MAX Speaker: पार्टी में जान फूंक देंगे ये दमदार साउंड...

XEMPT PARTY PITCHER MAX Speaker: पार्टी में जान फूंक देंगे ये दमदार साउंड क्वालिटी के स्पीकर,जानें फीचर्स

XEMPT PARTY PITCHER MAX Speaker: क्या आप ऐसे स्पीकर की तलाश कर रहे हैं जो पार्टी का मजा दुगना कर दें? अगर आपका जवाब हां है तो समझ लीजिए कि आपकी ये तलाश पूरी हो गई। अब ऐसा ही एक स्पीकर भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। जिसका नाम है XEMPT PARTY PITCHER MAX स्पीकर,जिसे भारतीय लाइफस्टाइल ब्रांड XEMPT ने पेश किया है। इसकी तगड़ी बैटरी, ब्लूटूथ सपोर्ट और जबरदस्त साउंड स्पीकर के बारे में पूरी डिटेल्स जान लें।

XEMPT PARTY PITCHER MAX स्पीकर की कीमत


XEMPT PARTY PITCHER MAX Speaker

Beauty Tips: सर्दियों में ऐसे रखें चेहरे का ख़ास ख्याल, करें इन 6 घरेलू तरीकों का इस्तेमाल

XEMPT पार्टी पिचर मैक्स स्पीकर की कीमत 24,999 रुपये है। इस बेहतरीन साउंड वाले स्पीकर को ऑफलाइन रिटेल शॉप और ऑनलाइन स्टोर में से खरीदा जा सकता है। आप चाहें तो XEMPT की ऑफिशियल वेबसाइट से पार्टी पिचर मैक्स स्पीकर को खरीद सकते हैं।


XEMPT PARTY PITCHER MAX Speaker स्पीकर स्पेसिफिकेशन

स्पीकर को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ हैं। जो 300 वर्ग गज और लगभग 75 लोगों की पार्टी में साउंड से लोगों का दिल जीत सकता है और होम पार्टी के लिए तो ये एक बेहतरीन चॉइस हो सकता है।

Sariya Cement Price: घर बनाने का अच्छा मौका सरिया सीमेंट के भाव में भारी गिरावट,जाने दाम

Zeus A-350 Bluetooth Speaker Review: Straightforward Sound - TeknoGadyet

XEMPT PARTY PITCHER MAX Speaker

इन स्पीकर में 10,000 mAh Lithium-ion की तगड़ी बैटरी दी गई है जो एक बार फुल चार्ज करने पर 8 घंटों तक चलती है। बैटरी 6 महीने की वारंटी के साथ आती है। कनेक्टिंग फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, एफएम, ऑक्स और यूएसबी टू एसडी कार्ड कनेक्ट किया जा सकता है।

इसके अलावा बाकी फीचर्स की बात करें तो आपको कस्टामाइज साउंड के लिए इनबिल्ट कंट्रोल पैनल का ऑप्शन मिलता है। खास बात ये है कि स्पीकर को कहीं में ले जाने के लिए पॉप अप टेलीस्कोपिक हैंडल भी दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments