Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलYamaha MT Bike: यामाहा की धुआधार बाइक यामाहा MT रॉकेट की रफ्तार...

Yamaha MT Bike: यामाहा की धुआधार बाइक यामाहा MT रॉकेट की रफ्तार से दौड़ेंगी सड़को पर,जानिए फीचर्स

Yamaha MT Bike: Yamaha की धुआधार बाइक Yamaha MT रॉकेट की रफ्तार से दौड़ेंगी सड़को पर, तूफानी माइलेज के साथ उठाए लंबी राइडिंग का मजा मार्केट का बादशाह बना Yamaha MT का नया अपग्रेड वर्जन, नए स्मार्ट फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ देखे खास खूबियां। भारत में बाइक की दुनिया का बादशाह कहे जाने वाले Yamaha ने Yamaha MT-15 का नया वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। यामाहा MT बाइक में नए और जबरदस्त फीचर्स दिए गए है।

Yamaha MT Bike: यामाहा MT-15 के नए वर्जन में चार नए स्टाइलिश रंगों सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू, आइस फ्लू-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक में देखने को मिल जाते है। इन रंगों के साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स इसकी अग्रेसिव स्टाइल और स्पोर्टी लुक को और भी मजबूत बनाते हैं।

Yamaha MT Bike
photo by google

Yamaha T Bike: यामाहा के लुक की बात करें तो यह बाइक काफी हद तक पिछले मॉडल की तरह ही है। इस बाइक में एलईडी डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक और उठा हुआ टेल-सेक्शन के साथ देखने को मिल जाती है।

Yamaha MT Bike: यामाहा की धुआधार बाइक यामाहा MT रॉकेट की रफ्तार से दौड़ेंगी सड़को पर,जानिए फीचर्स

Yamaha MT Bike: Yamaha MT-15 बाइक में डिजिटल एलसीडी क्लस्टर दिया गया है जो गियर शिफ्ट, गियर पोजिशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ एक कस्टमाइजेबल एनिमेटेड टेक्स्ट देखने को मिलता है। इस बाइक में ब्लूटूथ वाले वाई-कनेक्ट ऐप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस भी दिया गया है। इस ऐप की खास बात ये है कि यह आपके स्मार्टफोन पर मैंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन, किसी तरह की परेशानी और रैंकिंग भी दिखा सकता है।

Yamaha MT Bike: नई यामाहा MT बाइक में एलईडी पोजिशन लाइट्स के साथ बाई-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, सिंगल चैनल एबीएस,140 mm का सुपर वाइड रियर रेडियल टायर जैसी खूबियां देखने को मिल रही है। नई यामाहा MT-15 के नए Version 2.0 मोटरसाइकिल में लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 4-वाल्व के साथ 155 cc का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। यह इंजन 10,000 rpm पर 18.4 ps की पीक पावर और 7,500 RPM पर 14.1 nm का पीक टॉर्क जनरेट के साथ आता है। इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल जाता है।

Yamaha MT Bike
photo by google

Yamaha MT Bike: नई यामाहा MT-15 के अपग्रेड नई वर्जन 2.0 बाइक को 1.6 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत के साथ भारतीय बाजार में लांच किया गया है। यामाहा कंपनी का कहना है कि इस दाम में इतने जबरदस्त फीचर्स और किसी बाइक में देखने को नहीं मिल रहे है। नई बाइक में शानदार हैंडलिंग, बेहतरीन ऐक्सेलरेशन और फ्यूचरिस्टिक डिजाइन दिया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments