बाजार में तहलका मचाने फिर आ गई मारुती ,देखकर दिल खुश हो जायेगा

By
On:
Follow Us

Tata का मार्केट हिलाने आ गई Maruti की नई Swift, कम कीमत में मिलेगा ज्यादा माइलेज देखे कीमत. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे की भारतीय बाजार में मारुति कंपनी काफी ज्यादा लोकप्रिय है। आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में मारुति कंपनी लग्जरी कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। किसी को देखते हुए मारुति कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए भारतीय मार्केट में New Maruti Suzuki Swift लॉन्च कर दिया है, तो चलिए आपको भी बताते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से…

इसके स्पेसिफिकेशंस के मामले में चर्चा करें तो नई स्विफ्ट में आपको 9 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो सिस्टम, ऑटोमेटिक क्वाइमेट, वायरलेस चार्जिंग पैड, 6 एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो मारुति कंपनी ने अपनी नई स्विफ्ट में एक दशमलव 2 लीटर का तीन सिलेंडर वाला ताकतवर पेट्रोल इंजन दिया है जो कि यह इंजन माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आता है।

New Maruti Suzuki Swift की कीमत

दोस्तों अब बात करें इसके कीमत की तो मारुति कंपनी ने अपनी नई स्विफ्ट की भारतीय मार्केट में शुरुआती है एक्स शोरूम कीमत 6.49 लाख रुपए रखी है जबकि इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 29.93 लाख रुपए के आसपास पहुंच जाती है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment