IQOO Z9 Turbo: Vivo को बाजार से तड़ीपार करने आया IQOO Z9 Turbo स्मार्टफोन

By
On:
Follow Us

IQOO Z9 Turbo:- Vivo को बाजार से तड़ीपार करने आया IQOO Z9 Turbo स्मार्टफोन, आज हम आपको एक जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है। IQOO Z9 Turbo एक जबरदस्त स्मार्टफोन हैं। इसमें आपको दमदार बैटरी मिलती है। इस स्मार्टफोन में आपको कड़क फीचर्स का भरमार देखने को मिल जाएगी। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको विस्तार से बताते है।

IQOO Z9 टर्बो 5g के फीचर्स

IQOO Z9 टर्बो 5g स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का एमोलेड फुल HD प्लस डिस्प्ले मिलता है। जो 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है। IQOO Z9 टर्बो 5g में आपको 12जीबी रैम प्लस 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। IQOO Z9 टर्बो 5g में आपको क्वालकोम स्नेपड्रैगन 8s Gen 3 का प्रोसेसर मिलता है। जो फोन की परफॉर्मेंस को स्मूथ बनाएगा। IQOO Z9 टर्बो 5g में आपको स्क्रीन के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। साथ ही प्रॉक्सिमिटी सेंसर, लाइट सेंसर, एक्सीलरोमीटर, कंपास और जायरोस्कोप जैसे कई सारे फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़े: Sonpari Bakri Palan: खास नस्ल की बकरी का पालन करके कमाओ लाखो का तगड़ा मुनाफा, जाने कैसे होगा मुनाफा

IQOO Z9 टर्बो 5g की बैटरी और कैमरा

IQOO Z9 टर्बो 5g में आपको 6000 mAh की दमदार बैटरी मिल जाती है। IQOO Z9 टर्बो 5g में चार्जिंग करने के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 80 वाट का flash चार्जर मिलता है। IQOO Z9 टर्बो 5g में बेहतरीन क्वालिटी की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए 50 MP का रियर कैमरा और वाइड एंगल कैमरा साथ में 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिल रहा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के शौकीन लोगों के लिए IQOO Z9 टर्बो 5g में आपको 16 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़े: Yamaha MT 15: KTM को आड़े हाथ लेने लॉन्च हुई कड़क फीचर्स वाली Yamaha MT 15 बाइक

IQOO Z9 टर्बो 5g कीमत

IQOO Z9 टर्बो 5g को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जायेगा। संभवत: IQOO Z9 टर्बो 5g स्मार्टफोन 2024 के अंत में लॉन्च होने की सम्भावना है। IQOO Z9 टर्बो 5g आपके लिए एक बेहद जबरदस्त ऑप्शन साबित हो सकता है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment