Toyota Urban Cruiser: हुंडई क्रेटा के लिए मुसीबत बनकर आ गई कड़क Toyota Urban Cruiser कार

By
On:
Follow Us

Toyota Urban Cruiser:- हुंडई क्रेटा के लिए मुसीबत बनकर आ गई कड़क Toyota Urban Cruiser कार, आज के इस लेख में जिस कार की बात कर रहे है उस कार का नाम टोयोटा अर्बन क्रूजर है। टोयोटा अर्बन क्रूजर कार में आपको तगड़ा इंजन मिल जाएगा। इससे कई प्रकार की सड़कों पर चलने में सक्षम बना देता है। टोयोटा अर्बन क्रूजर में कंपनी ने आधुनिक फीचर्स का भंडार मिलता है। आइए इस कार के बारे में हम आपको विस्तार से बताते है।

टोयोटा अर्बन क्रूजर के फीचर्स

टोयोटा अर्बन क्रूजर कार में आपको आधुनिक तकनीक के फीचर्स भरपूर मिलते है। टोयोटा अर्बन क्रूजर को आप कई वेरिएंट में मिल सकते हैं। टोयोटा अर्बन क्रूजर कार में कंपनी ने लुक बेहद मनमोहक बना देता है। टोयोटा अर्बन क्रूजर कार में आपको एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

यह भी पढ़े: OnePlus Nord CE4 lite: IPhone का मार्केट को ध्वस्त करने आ गया OnePlus Nord CE4 lite स्मार्टफोन

टोयोटा अर्बन क्रूजर कार में आपको 328 लीटर का शानदार बूट स्पेस मिलता है। टोयोटा अर्बन क्रूजर कार में आपको ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी कई सारी सुविधा भी मिल जाती है।

टोयोटा अर्बन क्रूजर का इंजन

टोयोटा अर्बन क्रूजर कार में आपको 1462 सीसी का तगड़ा इंजन मिलता है। इसके द्वारा यह 103.26 BHP की पावर के साथ 138 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। टोयोटा अर्बन क्रूजर कार में आपको 17. 3 KM प्रति लीटर से 18.76 KM प्रति लीटर का माइलेज मिल सकता है। टोयोटा अर्बन क्रूजर में आपको 13 वेरिएंट के साथ मिल जाती है। यह गाड़ी 48 लीटर के फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ मिलती है। टोयोटा अर्बन क्रूजर कार एक SUV कार है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ मिलती है।

यह भी पढ़े: Gulabi Aalu Ki Kheti: किसानों के लिए यह फसल वरदान साबित हो सकता है, इसकी खेती से घर में बरसेगा पैसा ही पैसा

टोयोटा अर्बन क्रूजर की कीमत

टोयोटा अर्बन क्रूजर कार के अलग-अलग वेरिएंट के मुताबिक से इस कार की कीमतों में परिवर्तन देखने को मिलती है। टोयोटा अर्बन क्रूजर के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत लगभग 9.03 लाख रूपए रखी हुई है। वही बता दे शहरों के मुताबिक से टोयोटा अर्बन क्रूजर कार की कीमतों में परिवर्तन देखने को मिलता है। टोयोटा अर्बन क्रूजर कार आपके लिए एक बेहद तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकती है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment