Renault KWID: कड़क माइलेज और धाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुई जबरदस्त Renault KWID कार

By
On:
Follow Us

Renault KWID: कड़क माइलेज और धाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुई जबरदस्त Renault KWID कार, आजकल बाजार में एक से बढ़कर एक जबरदस्त टेक्नोलॉजी वाली कार लॉन्च हो रही है। आज के समय में फीचर्स और कड़क इंजन पावर के साथ में मिलने वाली आज के समय में रीनॉल्ट कंपनी की सबसे ज्यादा तगड़े और जबरदस्त फीचर्स के साथ में आने मिलने वाली क्विड के opt डे एंड नाइट एडिशन कार कहीं जा रही है। आइए इस कार के बारे में हम आपको विस्तार से बताते है।

यह भी पढ़े: Oppo A59 5G: बेहद तगड़े स्टोरेज और चकाचक कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Oppo A59 5G स्मार्टफोन

रेनॉल्ट क्विड के फीचर्स

रेनॉल्ट क्विड मे एडवांस टेक्नोलॉजी में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया जायेगा। रेनॉल्ट क्विड में आपको ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी मिल जायेंगे।

रेनॉल्ट क्विड का माइलेज

रेनॉल्ट क्विड कार में आपको 22km प्रति लीटर का माइलेज 999 cc पेट्रोल इंजन भी मिल जायेगा। रेनॉल्ट क्विड कार में आपको 67.06 bhp की पावर और 91 Nm की टॉर्क जनरेट करने में भी सक्षम होगी। रेनॉल्ट क्विड कार में आपको 160km प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी मिल जाएगी।

यह भी पढ़े: Orange Business: इस बिजनेस से आप दिन दोगुनी रात चौगुनी कमाई करोगे, होगा लाखों-करोड़ो का मुनाफा

रेनॉल्ट क्विड की कीमत

रेनॉल्ट क्विड कार की रेंज बाजार में करीब 5 लाख कहीं जा रही है। रेनॉल्ट क्विड कार आपके लिए एक बेहद तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकता है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment