SHAHDOL News: शहडोल में कोयला लोड ट्रक पलटा, बाइक सवार 2 लोग दबे, 1 की मौत

अनोखी आवाज़ शहडोल। जिले के गोहपारु थाना अंतर्गत एक दर्दनाक हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई बताया जा रहा है कि एक कोयला लोड ट्रक के पलटने से बाइक सवार दो लोग उसकी चपेट में आ गए। एक बाइक सवार को निकाल लिया गया है, जिसकी मौत हो गई है। वहीं दूसरे बाइक सवार को निकालने की कोशिश को गई मौके पर कई आला अधिकारी भी पहुंचे

Dhirendra Shastri के भाई ने मारपीट के बाद दी लॉरेंस विश्नोई गैंग की धमकी, व्हाट्स एप पर भेजा मैसेज

 

टायर फटने से ट्रक पलटा

शहडोल जिले के गोहपारु थाना क्षेत्र अंतर्गत सरसी गांव के पास एक मोड़ के पास ट्रक पलट गया यह ट्रक शहडोल के अल्ट्राटेक कोयला खदान विचारपुर से कोयला लेकर रीवा की ओर जा रहा था करीब 6 बजे जब ट्रक सरसी गांव के पास एक मोड़ पर पहुंचा तो अचानक उसका टायर फट गया ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया ट्रक के पलटने के दौरान उसके पास से गुजर रहे दो बाइक सवार ट्रक के चपेट में आ गए जिनमें से एक व्यक्ति को मृत अवस्था में निकाल लिया गया वहीं, बाइक पर सवार एक अन्य व्यक्ति की अभी भी कोयले में दबे होने की सूचना है। पुलिस प्रशासन की टीम लगातार उसे निकालने की प्रयास कर रही थी।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

घटना की जानकारी मिलते ही संभाग मुख्यालय से कमिश्नर बीएस जामोद और एडीजीपी डीसी सागर तत्काल घटनास्थल रवाना हुए और दोनों ही उच्च अधिकारियों के मौजूदगी में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया एसडीएम प्रगति वर्मा ने बताया कि ‘उन्हें पुलिस ने मामले की जानकारी दी, जिसके बाद वह मौके पर घटनास्थल पहुंची तो बाइक में सवार लोग कोयले में दबे हुए थे जिसकी जानकारी उन्होंने संभाग आयुक्त एवं एडीजीपी को दी जानकारी लगने के बाद कमिश्नर, एडीजीपी, कलेक्टर तरुण भटनागर पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक सहित रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, जिसमें बाइक सवार एक युवक के शव को निकाला जा चुका है, दूसरे को भी जल्द निकाल लिया जाएगा।

JABALPUR News: जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के पुत्र का दिल्ली में निधन, हीट स्ट्रोक ने ली अमोल की जान

Leave a Comment