भाजपा नेता की मुख्यमंत्री ने मानी बात तो इन लाडली बहनों के खाते में नहीं आएगी राशि,आ गया बीच मे बड़ा अड़ंगा

By
Last updated:
Follow Us

मध्यप्रदेश में लाड़ली बहनों के शगुन पर नया अड़ंगा आता दिख रहा है। बीजेपी के एक बड़े नेता ने लाड़ली बहना योजना में सभी महिलाओं को 1500 रुपए देने पर ऐतराज जताया है। राज्य सरकार ने योजना की पात्र महिलाओं को रक्षाबंधन ​के मौके पर 250 रुपए अतिरिक्त राशि बतौर शगुन देने का ऐलान किया है। 10 अगस्त को महिलाओं के बैंक खातों में 1250 रुपए के स्थान पर 1500 रुपए डाले जाएंगे जिसे लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

लाडली बहनों को लेकर रघुनंदन शर्मा का बड़ा बयान

पूर्व सासंद रघुनंदन शर्मा ने गैर हिंदू महिलाओं को 1500 रुपए दिए जाने पर ऐतराज जताया है। उनका कहना है कि जो रक्षाबंधन नहीं मनाती, ऐसी महिलाओं को लाड़ली बहना योजना में अतिरिक्त 250 रुपए देने का कोई औचित्य नहीं है।

यह भी पढ़े: Ujjain Mahakaleshwar में बना नया रिकॉर्ड,1500 डमरू देखकर लोग रह गए हैरान

तो क्या बंद हो जाएगी राशि?

रघुनंदन शर्मा ने सीएम मोहन यादव को उदार बताते हुए कहा ​कि महिलाओं के प्रति उनकी सोच सकारात्मक है। लेकिन जिन लोगों के लिए रक्षाबंधन पर्व का कोई महत्व नहीं, जो इस पर्व का विरोध करते हैं, जो हिंदू पर्व नहीं मनाते हैं, ऐसे लोगों को अतिरिक्त राशि नहीं दी जानी चाहिए। यह गलत परिपाटी होगी जिसे रोका जाना चाहिए। उन्होंने सरकार से इस निर्णय पर पुनर्विचार करने को कहा। आगे उन्होंने कहा कि सीएम डॉ. मोहन यादव काफी संवेदनशील हैं। यही कारण है कि उन्होंने रक्षाबंधन पर लाड़ली बहना योजना में महिलाओं के लिए राशि में बढ़ोत्तरी की लेकिन रक्षाबंधन मनानेवाली बहनों को ही इसका लाभ मिलना चाहिए।

यह भी पढ़े: हे प्रभु ये क्या हो रहा है? कर्ज पर कर्ज ले रही मोहन सरकार,कैसे होगा बेड़ा पार

मुख्यमंत्री को बताया उदार दिल का

ऐसे में साफ है कि बीजेपी नेता रघुनंदन शर्मा अन्य धर्मों से संबंध रखने वाली लाड़ली बहनों को रक्षाबंधन पर मिलने वाली अतिरिक्त राशि न देने की अपील कर रहे हैं. चित्रकूट के मंच से मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरुवार को ऐलान किया था कि 10 तारीख को सभी बहनों के खाते में इस बार 1500 रुपये आएंगे. यह 250 अतिरिक्त रुपये राखी के त्यौहार के लिए है. सीएम ने कहा था कि जब बहने अपने भाई को राखी बांधें तो मैं समझूंगा मेरे भी माथे पर तिलक लग गया, लेकिन अब सीएम के इस ऐलान पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने ऐतराज जताया है. अब देखना होगा कि इस एतराज के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव क्या निर्णय लेते हैं।

भाजपा नेता की मुख्यमंत्री ने मानी बात तो इन लाडली बहनों के खाते में नहीं आएगी राशि,आ गया बीच मे बड़ा अड़ंगा

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Related News

Leave a Comment